Ad Code

Responsive Advertisement

मलयालम फिल्म अभिनेता निविन पॉली के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया



मंगलवार को मलयालम फिल्म अभिनेता निविन पॉली के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया, जब एक महिला ने शिकायत में आरोप लगाया कि पिछले साल दुबई के एक होटल में निविन पॉली ने फिल्म में भूमिका दिलाने का आश्वासन देकर उसका यौन उत्पीड़न किया। पॉली ने इन दावों का खंडन किया है।

एर्नाकुलम जिले की रहने वाली शिकायतकर्ता ने अपने आरोपों में एक निर्माता सहित पांच अन्य लोगों को भी शामिल किया है। एफआईआर में पॉली की पहचान छठे आरोपी के रूप में की गई है।

इंस्टाग्राम पर पॉली ने कहा कि आरोप "पूरी तरह से झूठे" हैं और उन्होंने आश्वासन दिया कि वे कानूनी चैनलों के माध्यम से इस मामले को संबोधित करेंगे।

"मुझे एक झूठी खबर मिली है जिसमें मुझ पर एक लड़की पर हमला करने का आरोप लगाया गया है। मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि यह पूरी तरह से झूठ है। मैं इन दावों को निराधार साबित करने और इसके पीछे के लोगों को बेनकाब करने के लिए सभी आवश्यक उपाय करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। मैं आपकी चिंता की सराहना करता हूं। शेष मुद्दों को कानूनी रूप से निपटाया जाएगा," उन्होंने पोस्ट किया।

मलयालम फिल्म उद्योग से यौन दुराचार की शिकायतों की जांच करने के लिए नियुक्त विशेष जांच दल न्यायमूर्ति हेमा समिति की रिपोर्ट जारी होने के बाद मामले की जांच करेगा। पिछले महीने जारी की गई इस रिपोर्ट में उद्योग में महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली कई समस्याओं को रेखांकित किया गया है, जिसमें व्यापक यौन उत्पीड़न भी शामिल है।

Post a Comment

0 Comments

Subscribe Us

Close Menu